Ningbo Youlin प्रेसिजन सीएनसी मशीनिंग, सीएनसी टर्निंग, सीएनसी मिलिंग, मेटल स्टैम्पिंग, डीप ड्रॉइंग, फोर्जिंग, कास्टिंग, इन्वेस्टमेंट कास्टिंग, डाई कास्टिंग, एल्युमिनियम एक्सट्रूज़न, प्लास्टिक इंजेक्शन, ट्यूब लेजर कटिंग और शीट के लिए ऑल-इन-वन सॉल्यूशंस की पेशकश करने वाली कंपनी है। एक दशक से भी अधिक समय से विभिन्न उद्योगों में धातु का निर्माण। हमारे द्वारा बनाए गए उत्पाद मुख्य रूप से चिकित्सा, इलेक्ट्रॉनिक, एयरोस्पेस, मैकेनिकल, संचार, खिलौने, बुद्धिमान उपकरण और अन्य उद्योगों में उपयोग किए जाते हैं।


हमारी कंपनी हमारे ग्राहकों के साथ तेजी से बढ़ रही थी, हमारे समृद्ध अनुभव और उत्कृष्ट गुणवत्ता के साथ।


हमारी टीम आपके और आपके विचारों की अनुयायी है। मुख्य रूप से OEM / ODM व्यवसाय स्वीकार करते हैं क्योंकि हम परामर्श समूह, समृद्ध अनुभव श्रमिकों, आपूर्ति श्रृंखला प्रबंधन, विभिन्न समाधान और केवल निर्यात की पेशकश करते हैं।


ग्राहक के विनिर्देशों, डिजाइन और आवश्यकताओं के अनुसार किसी भी प्रकार की सामग्री को विकसित और आपूर्ति की जा सकती है। हमारा प्राथमिक मिशन प्रतिस्पर्धी कीमतों पर ग्राहकों और सेवाओं की गुणवत्ता अपेक्षाओं को समय पर पूरा करना और सटीक मशीनिंग और अनुकूलित सेवाएं प्रदान करना है।


हमारे फायदे

रैपिड नमूने

व्यापक डिजाइन सॉफ्टवेयर नमूना को 7 से 10 दिनों के भीतर करने में सक्षम बनाता है।

उच्च गुणवत्ता

निरीक्षण उपकरण और गुणवत्ता नियंत्रण प्रक्रियाओं का एक पूरा सेट उत्कृष्ट सीएनसी मशीनी उत्पाद बनाता है।

अनुभवी टीम

हमारी टीम ने सीएनसी मशीनिंग भागों, सीएनसी मिलिंग भागों और लैथिंग भागों में समृद्ध डिजाइन और विनिर्माण अनुभव संचित किया है। जो हमें औरों से अलग कर सकता है।

समय पर डिलीवरी

एक अच्छी शिपिंग प्रक्रिया और अच्छा आपूर्तिकर्ता गारंटी देता है कि हम हमेशा समय पर सामान पहुंचा सकते हैं।


हमारे पास OEM अनुकूलित सेवा, उन्नत तकनीक, उत्कृष्ट उपकरण के लिए अनुभवी टीम है, सख्त प्रबंधन कंपनी के निरंतर विकास और विस्तार की नींव है, और सटीक उत्पाद ग्राहकों का विश्वास जीतते हैं। हमें विश्वास है कि हमारे निरंतर प्रयासों और खोज के माध्यम से, हम अपने ग्राहकों के साथ पारस्परिक लाभ और जीत हासिल करने में सक्षम होंगे!